क्राइमप्रदेश

पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक, कहा- जो उखाड़ना है उखाड़ लो, डरता तो किसी से नहीं

आरोपी पति ने पत्नी से कहा कि तू मुझे और मेरी मां को पसंद नहीं है। तुझे नहीं छोड़ा तो मां मुझे प्रॉपर्टी में हिस्सा नहीं देगी। इसके बाद परिवार के लोगों के सामने आरोपी ने उसे तीन तलाक-तलाक कहकर छोड़ दिया। साथ ही धमकी देते हुए कहा  अब कोई क्या कर सकता है देखता हूं।राजस्थान के जयपुर जिले में पत्नी को तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। आरोपी पति ने अपनी पत्नी को परिवार के सामने तलाक दे दिया। साथ ही उसे धमकी देते हुए कहा कि मैं डरता तो किसी के बाप से भी नहीं हूं, जो उखाड़ ना है वो उखाड़ लो। इसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और आरोपी के पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कराया। 

रामगंज थाना में 26 साल की विवाहिता ने केस दर्ज कराया है। पुलिस को दी अपनी शिकायत में उसने बताया कि इस साल 7 जून को उसने पति और सास-ससुर के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया था। इसके बाद से ससुराल वाले राजीनामा करने का दबाव बना रहे थे। 5 अगस्त को पति और उसके दोस्तों ने भरोसा दिलाया कि अब तुम्हें और तुम्हारी बेटी को कोई परेशान नहीं करेगा। इसके बाद एक स्टांप पर उन्होंने राजीनामा करा लिया। 
इस दौरान पीड़िता के पति ने कहा कि मां नाराज हैं, इसलिए हमें किराए पर कमरा लेकर अलग रहना पड़ेगा। राजीनामा होने के करीब एक महीने बाद वह घाटगेट आया, जहां से अपनी पत्नी और बच्चे को लुनियावास में एक किराए मकान में ले गया। जहां खाने-पीने की कोई व्यवस्था नहीं थी। दस हजार रुपये देने के बाद पति राशन और घर का जरूरी सामान लेकर आया, लेकिन शाम को पत्नी को घाटगेट छोड़ने की बात कहने लगा।   घाटगेट पर आते ही आरोपी पति पत्नी के साथ गाली-गलौच करने लगा। इस दौरान उसने पीड़िता से कहा कि तू मुझे और मेरी मां को पसंद नहीं है। अगर, तुझे नहीं छोड़ा तो मां मुझे प्रॉपर्टी में हिस्सा नहीं देगी। इसके बाद परिवार के लोगों के सामने आरोपी ने उसे तीन तलाक-तलाक कहकर छोड़ दिया। साथ ही धमकी देते हुए कहा कि मैंने तेरे साथ राजीनामा करने के लिए ये सब किया था। अब कोई क्या कर के बताएंगा मैं देखता हूं। डरता तो किसी के बाप से भी नहीं हूं, जो उखाड़ ना है उखाड़ लो। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button