मध्य प्रदेश

हादसा टला: किंग इम्पीरियल होटल में टूटी लिफ्ट

भिंड
 भिंड (bhind) जिले में एक बड़ा हादसा होने की खबर आ रही है बताया जा रहा है कि एक होटल में लिफ्ट टूट गई है। जिससे वहां अफरा तफरी मच गई है। बता दें कि घटना के समय लिफ्ट में 10 से 12 लोग मौजूद थे जिनमें महिला पुरुष एवं बच्चे शामिल थे। एकाएक लिफ्ट टूटने से वह भरभरा कर तलहटी में जा गिरी और उसमें चीख-पुकार मच गई। गनीमत यह रही कि लिफ्ट फर्स्ट फ्लोर के करीब आकर टूटी, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। लिफ्ट टूटने के दौरान सेल्फी लेते हुए एक वीडियो भी सामने आया है।

 

दरअसल, भिण्ड शहर में चक्कर वाली पुलिया के पास कुछ महीने पहले ही किंग इम्पीरियल नाम से एक होटल एवं रेस्टोरेंट शुरू किया गया है जिसमें आये दिन जन्मदिन, एनीवर्सरी आदि के फंक्शन होते रहते हैं। मंगलवार रात को फूप कस्बे से एक परिवार मैरिज एनिवर्सरी मनाने के लिए होटल में पहुंचा। एनिवर्सरी मनाकर जब परिवार वापस आ रहा था तो वह लिफ्ट में सवार होकर ही नीचे उतरा, क्योंकि फंक्शन एवं बैंक्वेट हॉल चौथी मंजिल पर मौजूद है। ऐसे में लिफ्ट के जरिये ही लोग उतरते चढ़ते हैं।

दुबे परिवार के सभी सदस्य जिनमें महिला पुरुष एवं बच्चों को मिलाकर 10 से बारह सदस्य लिफ्ट में सवार हो गए। इस दौरान एक शख्स लिफ्ट में ही सेल्फी वीडियो बनाने लगा। सभी लोग बेहद खुश नजर आ रहे थे। लेकिन इसी बीच एकाएक लिफ्ट टूटकर नीचे जा गिरी और उसमें चीख पुकार मच गई। लिफ्ट में मौजूद व्यक्ति के अनुसार लिफ्ट एकदम से जमीन पर जा गिरी और उसमें धुआं ही धुआं भर गया। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि यह धूल है या धुंआ। लिफ्ट गिरते ही सभी लोग चीखने पुकारने लगे।

जैसे तैसे वह लिफ्ट से बाहर निकले और इसके बारे में होटल कर्मचारियों को बताया तो सहानुभूति जताने की जगह कर्मचारी और होटल प्रबंधन कहने लगा कि यह तो मशीन है कभी भी टूट सकती है गनीमत तो यह रही की लिफ्ट फर्स्ट फ्लोर के करीब आकर टूटी जिससे लोगों को मामूली चोटें आई। यही लिफ्ट अगर ज्यादा ऊंचाई पर ही टूटी होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन होटल प्रबंधन लोगों से सहानुभूति दिखाने की जगह हादसे को टालता नजर आया। परिवार की माने तो होटल प्रबंधन ने उन्हें धमकाने की भी कोशिश की ताकि वह इस घटना के बारे में किसी को ना बताएं।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button