छत्तीसगढ़देश

जींद: कार में जिंदा जली गर्भवती महिला, बालाजी से दर्शन कर लौट रहे थे दंपती

जींद के गांव सिवाहा और धडोली के बीच नेशनल हाईवे 152डी पर हुए दर्दनाक हादसे में कार सवार गर्भवती महिला की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि उसका पति बाल-बाल बच गया, दंपती बालाजी से दर्शन कर वापस घर लौट रहा था। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रक की टक्कर के बाद कार में लगी आगगांव सिवाहा निवासी जितेंद्र अपनी 25 वर्षीय गर्भवती पत्नी सीमा के साथ राजस्थान में बालाजी के दर्शन करने गया हुआ था। शुक्रवार अल सुबह दोनों बालाजी से दर्शन कर 152डी से होते हुए घर वापस लौट रहे थे।  गांव सिवाहा और धडोली के बीच संदिग्ध हालात में गाड़ी में आग लग गई। जिसमें गर्भवती सीमा की जिंदा जलकर मौत हो गई।
जबकि उसका पति जितेंद्र किसी तरह गाड़ी से बच निकलने में कामयाब हो गया। वहीं घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। घटना की सूचना पाकर पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया। पुलिस ने घटनास्थल से दूसरी गाड़ी का टूटा हुआ बंपर भी मिला है। वहीं प्रत्यक्षदर्शी लोगों ने बताया कि ट्रक की टक्कर के बाद कार में आग लगी है। फिलहाल पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी रविंद्र ने बताया की गाड़ी में गर्भवती महिला की जलने से मौत हो गई। जबकि उसका पति बाल बाल बच गया फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button