छत्तीसगढ़

पति के सामने बीवी-बेटी की लूटी आबरू: तीन लोग घर में घुसे, हाथ-पैर बांध किया दुष्कर्म, फिर की एक और घिनौनी हरकत

रामपुर के सैफनी क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने तीन लोगों को बंधक बनाकर पत्नी और बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। सूचना मिलते ही एसपी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। हालांकि पूर्व में व्यक्ति ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने महिला और उसकी बेटी का मेडिकल कराया है। पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है।

सैफनी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि शनिवार देर रात तीन लोग घर में घुस गए। आरोप है कि उक्त लोगों ने उसके हाथ पैर बांध दिए। इसके बाद आरोपियों ने उसकी पत्नी और नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। उसके दो बच्चों को भी दूसरे कमरे में बंद कर दिया। मामले की सूचना पर एसपी अशोक कुमार शुक्ला और एएसपी संसार सिंह, सीओ केएन आनंद मौके पर पहुंचे और पीड़ितों से पूछताछ की। पुलिस ने दोनों का मेडिकल कराया है। पुलिस ने एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

पहले बताया था लूट का मामला
पीड़ित ने पहले नकदी और मोबाइल चोरी होने की घटना पुलिस को बताई थी। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। इसके बाद उसने अपनी पत्नी व बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। हालांकि घटना स्थल पर रामपुर एसपी अशोक कुमार समेत आला अधिकारी पहुंचे और परिवार के लोगों के बयान दर्ज किए। पूछताछ के बाद पुलिस ने मुकदमे में ही सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धारा को तरमीम कर जांच में जुटी थी।

एक आरोपी से कुछ दिन पूर्व हुआ था विवाद
पुलिस का कहना है कि चार दिन पूर्व आरोपी बनाए गए युवक का पीड़ित की पत्नी से दुकान पर सामान मांगने को विवाद हुआ था। मामला थाने पहुंचा था। जहां पर दोनों पक्षों में लिखित समझौता हो गया था।

पीड़ित ने पहले चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था, बाद में दुष्कर्म की बात बताई है। दोनों का मेडिकल कराया गया है। मुकदमे में दुष्कर्म की धारा बढ़ा दी गई है। जिस पर आरोप लगाया है उससे पीड़ित का 17 मई को विवाद हुआ था। दोनों में समझौता हो गया था। सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। जिस युवक पर आरोप लगाया गया है उससे पूछताछ की जा रही है। -अशोक कुमार शुक्ला, एसपी रामपुर

सैफनी सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

सैफनी क्षेत्र में बंधक बनाकर मां-बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट किया। अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था को अड़े हाथों लिया है। ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा है कि उप्र के रामपुर में एक स्थानीय कारोबारी के घर डकैती और उसकी पत्नी व नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की जघन्य घटना से पूरे प्रदेश में दहशत व्याप्त हो गई है। ऐसे अपराध उप्र में क़ानून-व्यवस्था के भाजपाई दावों का खोखलापन उजागर करते हैं। हालांकि इस पूरे प्रकरण की जांच पुलिस टीम कर रही है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button