मध्य प्रदेश

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 30 जुलाई को आएंगे भोपाल, मालवा-निमाड़ अंचल में करेंगे कार्यकर्ताओं से मुलाकात

भोपाल
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने के लिए एक बार फिर 30 जुलाई को भोपाल आ रहे हैं। चुनाव से जुड़े सुपर 7 नेताओं से बैठक करने के बाद मीडिया से रूबरू होकर वे इंदौर निकल जाएंगे।  इंदौर में मालवा-निमाड़ अंचल की लगभग 50 विधानसभा सीटों और 9 जिलों के नेता-कार्यकर्ताओं को एकत्रित किया जा रहा है। इसकी जवाबदारी पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ले रखी है।

अमित शाह यहां कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद कर सवाल-जवाब करेंगे तथा चुनिंदा नेताओं से वन टू वन बैठक भी करेंगे। इंदौर रीजन में होने वाली इस बैठक की तैयारियों से प्रशासन को दूर रखा गया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ता सम्मेलन के सिलसिले में बैठकों का दौर शुरू कर दिया है और सभी विधायक, महापौर, पार्षदों सहित संगठन के पदाधिकारियों को कार्यकर्ता सम्मेलन सफल बनाने के लिए अलग-अलग जिम्मेदारी सौंप दी है।

मैंदोला, चावड़ा, पुष्यमित्र, गोलू, रणदिवे को अहम जिम्मेदारी
इंदौर में कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने के लिए कैलाश विजयवर्गीय ने अपने विश्वासपात्र विधायक रमेश मैंदोला को कार्यकर्ताओं को जुटाने का दायित्व दिया है। कहा जा रहा है कि सम्मेलन में लगभग 50 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता एकत्रित हो जाएंगे। इंदौर विकास प्राधिकरण के चेयरमैन जयपाल सिंह चावड़ा को भोजन, उपाध्यक्ष गोलू शुक्ला को परिवाहन एवं नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे को संगठन से जुड़े मसलों का दायित्व दिया है और महापौर पुष्यमित्र भार्गव को प्रसार-प्रसार की जिम्मेदारी दी है।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button