Uncategorized

UP : रिश्ते शर्मसार: बाप ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, दो बार गर्भपात भी करवा चुका है

फतेहपुर जिले के बहुआ कस्बे में हैवान बने बाप ने इंसानियत की हदें पार करते हुए पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मशार कर दिया। दरअसल, मामला है कि पिता अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा। पीड़ित बेटी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।ललौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी ने अपने पिता के ऊपर आरोप लगाया है कि उसकी मां की 2018 में मौत हो गई थी। उसके बाद से पिता ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। गर्भ ठहरने पर दो बार दवा खिलाकर गर्भपात भी करवा दिया।

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ दुष्कर्म, गर्भपात और पास्को एक्ट का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। वहीं, पीड़ित नाबालिग किशोरी का मेडिकल कराया है। कार्यवाहक थाना प्रभारी चंद्रभूषण यादव ने बताया है कि मुकदमा दर्ज किया गया है और कार्रवाई की जा रही है। 

पांच सालों तक हैवान पिता की शिकार बनती रही नाबालिगपीड़ित बेटी ने आरोप लगाया है कि उसकी मां की मौत 2018 में हो गई थी। उसका बड़ा भाई बाहर रहकर कमाता है और पिता ट्रक चालक है। मां की मौत के समय वह 12 साल की थी। तभी घर मे एक रात अकेली पाकर हैवान पिता ने उसके साथ जबरन संबंध बनाए।उसने जब जब विरोध किया, तो मारपीट कर यातनाएं देते हुए पांच सालों तक जबरन अवैध संबंध बनाता रहा।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button