छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

डोंगरगांव : चुनाव संचालक नीलू शर्मा ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश – सेक्टर बैठकों में जीत के लिए बनाई जा रही रणनीति

डोंगरगांव। इस बार नहीं तो कभी नहीं, के नारे के साथ भाजपा ने डोंगरगांव विधानसभा के चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रत्याशी और प्रमुख पदाधिकारियो के गांव गांव जनसंपर्क के बीच सेक्टर, शक्ति केन्द्र और बूथ लेबल पर बैठकों का दौर शुरू हो गया है।

बीते दिनों ग्राम तुमड़ीबोड़, खुज्जी, कोकपुर, आसरा, करमतरा सहित अनेक सेक्टरों में बैठक लेकर चुनाव संचालक नीलू शर्मा ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। बैठक में उन्होनें कार्यकर्ताओं से प्रमुख रूप से प्रचार प्रसार की रणनीति, व्यवस्था, बूथ लेबल पर पार्टी के निर्देशानुसार प्रतिदिन होने वाली बैठक, मतदाता पर्ची के वितरण सहित अन्य विषयों की जानकारी लेकर उन्हें आवश्यक निर्देश दिये। इस दौरान उन्होनें कहा कि मौका अच्छा है, बस एक धक्का लगाने की जरूरत है। प्रदेश सरकार के विरूद्ध सभी वर्ग के लोगों के मन में भारी आक्रोश है और वे भी कांग्रेस सरकार की दमनकारी नीति, तुष्टीकरण की राजनीति और वादाखिलाफी का दण्ड देना चाहते हैं।
बैठक में विधानसभा प्रभारी शिव चंद्राकर ने भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया और पूरे मनोबल के साथ इस चुनावी समर उतरकर प्रतिद्वंदी दल को मात देने के लिए कमर कसने की अपील की। सेक्टरवार बैठक में प्रमुख रूप से लक्ष्मीनारायण गुप्ता, पवन जैन, रामकुमार गुप्ता, गुलशन हिरवानी, रमेश सोनवानी, राजेन्द्र जैन बंटू, चुन्नी यदु, फागूराम सिन्हा, निवेदन साहू, अमरोतन साहू, रूखम चंद्रवंशी, मोहन सिन्हा, रोहित साहू, हीरूराम साहू, बलराज तिवारी सहित बड़ी संख्या में वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button