छत्तीसगढ़रायपुर जिला

CG : SI भर्ती परीक्षा का रिजल्ट न आने से परेशान परीक्षार्थियों ने की डिप्टी सीएम से मुलाकात, रखी ये मांग…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में 8 महीने पहले हुए सब इंस्पेक्टर की भर्ती परीक्षा के परिणाम अब तक घोषित नहीं हुए हैं। इसे लेकर परिक्षार्थियों ने आज रविवार को डिप्टी सीएम विजय शर्मा से उनके बंगले पहुंचकर मुलाकात की। परिक्षार्थियों ने SI भर्ती के लिए फिजिकल इंटरव्यू लेने के लिए कोर्ट द्वारा सरकार को दिए गए आदेश को जल्द पूरा करने की मांग की है।

परिक्षार्थियों ने दावा किया है कि डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने उन्हें कहा है, कि एसआई भर्ती परीक्षा के नतीजों को लेकर विभाग अपना काम कर रहा है। विभाग को जो भी हाई कोर्ट के निर्देश हैं, उसको विभाग का पालन करेगा।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हाई कोर्ट ने एसआई-प्लाटून कमांडर पद के 370 महिला अभ्यर्थियों की जगह 370 पुरुष अभ्यर्थियों को दूसरे चरण के चयन के लिए 45 दिनों के भीतर आमंत्रित करने के साथ, पत्र जारी होने के 90 दिनों के भीतर चयन प्रक्रिया पूरा करने का आदेश दिया है।

डिप्टी सीएम शर्मा ने कहा, कि मैं चुनाव के कारण व्यस्त हूँ, उसके बाद मैं व्यक्तिगत रूप से बात करूंगा। पिछले आठ महीने में प्रदेश भर के 1300 से ज्यादा लोगों के परिणाम लंबित हैं। लेकिन अभी तत्कालीन जो आदेश है, उसके लिए निर्देश दिया गया है। हाई कोर्ट में आदेश के बाद 370 लोगों को ज्वाइनिंग देने का निर्देश दिया गया है

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button