छत्तीसगढ़जशपुर जिला

जशपुरनगर : लुड़ेग राहत शिविर में बिना अनुमति कोई भी व्यक्ति प्रवेश नहीं करेगा- कलेक्टर

शिविर के अंदर डाॅक्टर एवं स्वास्थ्य कर्मचारी को ही जाने की अनुमति होगी
श्रमिक एक-दूसरे से परस्पर दूरी बना कर रखेंगे मास्क का नियमित उपयोग करने के निर्देश

कलेक्टर श्री निलेश कुमार महादेव क्षीरसागर और पुलिस अधीक्षक श्री शंकर लाल बघेल ने पत्थलगांव विकास खंड लुड़ेग राहत शिविर का आकस्मिक निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि राहत शिविर के अंदर डाक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों को जाने की अनुमति होगी। बाहर का कोई भी व्यक्ति प्रवेश नहीं कर सकेगा। उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए नियमों का कड़ाई पालन कराने कहा। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री शंकरलाल बघेल, एसडीएम पत्थलगांव श्री दशरथ सिंह राजपूत सहित पुलिस प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौजूद थे।
कलेक्टर ने राहत शिविर में रहने वाले मजदूरों को कोराना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए सूरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। लुड़ेग राहत शिविर के बाहर बैरिकेटिंग लगाने के लिए कहा। और किसी भी व्यक्ति को बिना अनुमति राहत शिविर में प्रवेश नहीं देने के सख्त निर्देश अधिकारी को दिए हैं। ताकि कोई बाहरी व्यक्ति राहत शिविर में प्रवेश न कर सके। कलेक्टर ने डाक्टरों की टीम को पूरी अपनी सुरक्षा कवच के सुरक्षा के साथ राहत शिविर में प्रवेश करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही संक्रमण से बचने के लिए सुरक्षा के पूरे उपाय अपनाने के लिए कहा गया है। उन्होंने राहत शिविर में सेनेटाइजर का उपयोग मजदूरों को सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने के साथ साथ मास्क का नियमित उपयोग करने के निर्देश दिए हैं। राहत शिविर में भोजन बनाने वाले रसोई को मजदूरों से दूरी बनाकर भोजन परोसने की सलाह दी है। साथ ही विशेष सतर्कता बरतने की हिदायत भी दी गई।
 राहत शिविर में ड्यूटी कर रहे अधिकारी कर्मचारी को बैरैकिटिग के बाहर रहने के लिए कहा गया है।  कलेक्टर आम लोगों से अपील की कोरोनावायरस संक्रमण से बचाव के सोशल डिस्टेंसिग का पालन करें घरों से बाहर ना निकल अफवाहों से बचें और शासन के निर्देश का पालन करें। उन्होंने कहा कि जशपुर जिले को कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त करने में सभी सहयोग प्रदान करें और लोगों को संक्रमण से बचने के लिए जरूरी उपाए अपनाने का आग्रह किया है।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button