क्राइमदेश

शरबत में ज्‍यादा चीनी डाली तो भाई ने किया मर्डर

पेशावर. पाकिस्‍तान में लॉकडाउन की वजह से लोगों का तनाव भी बढ़ता जा रहा है. प्रांत की राजधानी पेशावर में मामूली तकरार पर एक व्‍यक्ति ने अपनी बहन और भाई की हत्या कर दी. दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए खैबर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया और पुलिस आरोपी इशाक की तलाश में छापेमारी कर रही है. आरोपी मारे गए व्यक्ति का भाई है और घटना के बाद घटनास्थल से भागने में कामयाब रहा.

‘डेली औसाफ’ की खबर के हवाले से बताया गया है कि इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही है. आरोपी के दोस्तों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जा रही है.


इस संबंध में पुलिस की ओर से बताया गया है कि मामूली कहासुनी में इतनी बड़ी घटना अंजाम दे दी गई. दरअसल, बहन से शरबत बनाने को कहा गया था. वह शरबत बना कर लाई तो उसको पीते ही आरोपी को गुस्‍सा आ गया और वह अपनी बहन से महज इस बात पर लड़ने लगा कि उसने शरबत में ज्‍यादा चीनी डाल दी है और इसकी वजह से शरबत बहुत मीठा हो गया है. वहीं जब इस बात पर आरोपी को उसका भाई समझाने लगा और मामले को सुलझाने की कोशिश करने लगा तो आरोपी अपने उस भाई से भी झगड़ने लगा. इसके बाद कहासुनी इतनी बढ़ गई कि उसने अपने भाई की हत्‍या कर दी. वह यहीं नहीं रुका उसने अपनी बहन को भी मार डाला

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button