छत्तीसगढ़दुर्ग जिला

छत्तीसगढ़: शादी का प्रलोभन, 50000 रुपये लेकर बुलाया होटल , वहां रेप किया और 30 हजार लेकर फरार हो गया प्रेमी

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में दुष्कर्म और ठगी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. एक युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी का वादा किया. शादी के लिए 50 हजार रुपये लेकर होटल आने कहा. प्रेमी के बताए होटल में प्रेमिका पैसे लेकर पहुंची. प्रेमी ने होटल के एक कमरे में प्रेमिका से रेप किया और उसके बाद शादी से इनकार कर दिया. प्रेमिका जब शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो प्रेमी लड़की के 30 हजार रुपये लिए और वहां से फरार हो गया. लड़की किसी तरह वापस अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर जांच शुरू की.

दुर्ग जिले के भिलाई स्थित छावनी पुलिस थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायतकर्ता युवती के मुताबिक कैंप-2 का रहने वाले शुभम चौधरी ने से लंबे समय से उसका प्रेम संबंध था. बीते 11 जनवरी को शादी का वादा कर शुभम ने लड़की को कुम्हारी स्थित होटल बुलाया. शुभम के कहे अनुसार लड़की अपने साथ 50 हजार रुपये लेकर घर से निकल गई. वो शुभम की बताई जगह पर पहुंची. वहां आरोपी प्रेमी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद उसके 30 हजार रुपये लेकर मौके से फरार हो गया. लड़की किसी तरह वापस छावनी थाना क्षेत्र स्थित अपने घर पहुंची. उसने अपने परिजनों को पूरी वारदात की जानकारी दी. इसके बाद बीते शुक्रवार को मामले में केस दर्ज कराया गया.

पास्को एक्ट का मामला भी दर्ज
छावनी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शिकायकर्ता युवती ने बताया कि आरोपी शुभम से उसका प्रेम संबंध करीब पांच साल पहले से था. जब उसकी पहचान आरोपी से हुई थी, तब वह नाबालिग थी. उस दौरान भी आरोपी ने शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने रेप की धारा 376 के अलावा पाॅस्को एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया है.

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button