बॉलीवुड

टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ का ट्रेलर रिलीज, देखने को मिलेगा नवाजुद्दीन का अलग अंदाज

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इसका ट्रेलर देखना चाहते थे। टाइगर श्रॉफ 2014 में आई हीरोपंती के बाद एक बार फिर फिल्म में हीरोपंती दिखाने को तैयार हैं। ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दकी का किरदार एक अलग ही अंदाज में दिखाई दिया। वहीं, टाइगर कई एक्शन सीन करते दिखे, तो तारा के साथ उनका रोमांस भी दिखने को मिला।

‘हीरोपंती 2’ साइबर क्राइम पर आधारित है, जिसमें टाइगर श्रॉफ यानी बबलू का मुकाबला नवाजुद्दीन सिद्दकी (लैला) से होगा। ट्रेलर की शुरुआत नवाजुद्दीन की दमदार एक्टिंग से होती। इसमें दिखाया गया है कि दुनिया में हो रहे साइबर क्राइम के पीछे लैला का हाथ है, जिसे रोकने के लिए बबलू को ढूंढना जरूरी है।

फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि फिल्म में एक्शन, ड्रामा और रोमांस भरपूर देखने को मिलेगा। वहीं, फिल्म के डायलॉग भी काफी मजेदार हैं। नवाजुद्दीन जादूगर के रोल में टाइगर को टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में तारा ज्यादा देर के लिए नहीं दिखी, लेकिन जितनी बार भी वह दिखाई दी उनका अंदाज आपको जरूर पसंद आएगा। 

ट्रेलर में तारा और टाइगर डांस करते भी नजर आ रहे हैं। इससे पता चलता है कि फिल्म के गाने भी धमाल मचाएंगे। तारा और टाइगर की केमिस्ट्री भी काफी अच्छी दिख रही है। वहीं, ट्रेलर में बबलू और लैला के बीच फाइट उत्साह बढ़ाने के लिए काफी है। ट्रेलर में नवाज और टाइगर की डायलॉग डिलीवरी भी शानदार लग रही है। फिल्म के ट्रेलर को टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दकी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। 

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button