क्राइमधमतरी जिलाराजनांदगांव जिला

IPL सट्टा : राजनांदगाव से 2 धमतरी से 2 खाइवाल के साथ पकड़े गए सात सटोरिए

राजनांदगांव। पुलिस ने दो दिनों में आइपीएल क्रिकेट में सट्टा लगवाने वाले दो खाइवाल के साथ सात सटोरियों को पकड़ा है। वही चेन्नई सुपर किंग और पंजाब किंग्स इलेवन के मैच मे सट्टा खिलाने के आराेप में धमतरी पुलिस ने शेख जावेद और भखारा के शुभम साहू को गिरफ्तार किया है।

राजनांदगांव कोतवाली और लालबाग पुलिस ने आइपीएल क्रिकेट में सट्टा के दो खाइवाल को गिरफ्तार किया है। वहीं बसंतपुर, लालबाग, खैरागढ़ व ठेलकाडीह में सात सटोरिये भी धरे गए हैं। इन सभी सटोरियों के खिलाफ पुलिस ने जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

कोतवाली थाना की टीम ने शहर के दीवान पारा में हितेश ठाकुर (46) को आइपीएल क्रिकेट में सट्टा लेते पकड़ा है। आरोपित हितेश स्ट्रीट लाइट के उजाले में मोबाइल फोन के माध्यम से पंजाब किंग्स व चेन्नाई सुपर किंग्स के आइपीएल मैच में सट्टा ले रहे थे। उसके पास से पुलिस की टीम ने 27 हजार रुपये की सट्टा पट्टी के साथ नकद सात हजार रुपये जब्त किया है।इसी तरह लालबाग पुलिस ने भी पंजाब किंग्स और चेन्नाई सुपर किंग्स के आइपीएल मैच में सट्टा ले रहे पेंड्री अटल आवास निवासी बबलू उर्फ करीम मुगल को एक लाख 70 हजार रुपये की सट्टा पट्टी व नकद 2,040 रुपये के साथ पकड़ा है। इनके अलावा पुलिस ने सात सटोरियों को भी 3,695 रुपये के साथ पकड़ा है। आरोपित भरकाटोला के तोरन लाल देवांगन, मालूद के सुमेश साहू, बसंतपुर के दयाशंकर साहू, लालबाग थाना क्षेत्र के ग्राम कोहका के हरप्रीत सिंह, तेलीटोला के बेदराम, तुमड़ीबोड के घनश्याम यादव, नाथु नवागांव के लिकेश्वर वर्मा को सट्टा खेलते पकड़ा है। जुआ-सट्टा के खिलाफ कार्रवाई का अभियान लगातार जारी रहेगा।

साइबर सेल और अर्जुनी पुलिस ने पकड़ा आईपीएल सट्टा

साइबर सेल और अर्जुनी पुलिस ने श्यामतराई नई मंडी के पास आईपीएल मैच में हार-जीत पर दांव लगाकर सट्टा खेला रहे शेख जावेद उर्फ दद्दू 37 वर्ष निवासी रिसाई पारा धमतरी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से हजारों रुपये की सट्टापट्टी ,एक मोबाईल और 14600 रुपये बरामद किया गया है। आईपीएल क्रिकेट मैच प्रारंभ होने के बाद तीन सटोरिए पुलिस के हत्थे चढ चुके हैं।

सांकरा में एक सटाेरिया पकड़ा गया

ग्राम सांकरा में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सटोरिया को पकड़ा।अर्जुनी पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम सांकरा में चार अप्रैल को घेराबंदी कर दिनेश सोनवानी 32 वर्ष को पुलिस ने पकड़ा। उसके कब्जे से सट्टापट्टी और 1030 रुपये बरामद किया।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button