देश

कांग्रेस प्रवक्ता को हुआ कोरोना, दो दिन पहले हुआ था कोविड टेस्ट

दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन नए केसों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने भी मोर्चा संभाल लिया है लेकिन उसका भी व्यापक असर फिलहाल नजर नहीं आ रहा है. इसी बीच नई जानकारी सामने आई है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी भी कोरोना संक्रमित निकले हैं. उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

खबरों की मानें तो अभिषेक मनु सिंघवी के सभी स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बता दें कि अभिषेक मनु सिंघवी, सुप्रीम कोर्ट के एक वकील भी हैं, जिनका कोरोनोवायरस के लिए रिपोर्ट्स पॉजिटिव आया है।

इससे पहले भी दिल्ली में कई दलों के नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। पिछले दिनों भाजपा नेता संबित पात्रा व ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इससे पहले कई मामले सामने आए हैं जहां न्यायाधीशों, वकीलों, क्लर्कों और कोर्ट के अधिकारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें, पिछले महीने सुप्रीम कोर्ट के एक सिटिंग जज के पूरे परिवार ने अपने कुक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद खुद कोक्वारंटाइन कर लिया था।देश में लगातार कोरोना अपने पांव पसार रहा है।

देखते ही देखते दिल्ली में मुंबई के मुकाबले ज्यादा मामले आ गए। कोरोना वायरस के मामलों की संख्या में सर्वाधिक वृद्धि शुक्रवार को सामने आई जब संक्रमण के मामले बढ़कर 17,000 के पार पहुंच गए। इस दौरान महामारी से 407 मरीजों की मौत हो गई है। जिसके बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 15,301 हो गई। इसके साथ ही कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 4 लाख 90 हजार से ज्यादा हो गई है।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button