मध्य प्रदेश

समलैंगिक संबंधों में हत्या, आरोपी की पत्नी बन रहना चाहता था मृतक, इसलिए मार डाला

ग्वालियर
ग्वालियर में हाल में हुई मिठाई व्यवसाई की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. आरोपी ने हत्या की बात को कबूल करके हुआ बताया कि मृतक और उसके बीच अवैध संबंध थे और मृतक उसके घर में पत्नी बनकर रहने की जिद्द कर रहा था. ऐसे में परेशान होकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया.

जिले में बीते दिनों मिठाई व्यवसाई को घर बुलाकर आरोपियों के द्वारा गोली मारकर हत्या करने के मामले में नया खुलासा हुआ है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक के साथ उसके समलैंगिक रिश्ते थे और मृतक उसके साथ पत्नी बनकर रहना चाहता था. साथ ही मृतक आरोपी का मकान अपने नाम करना चाहता था, जिसके चलते वह परेशान था और उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. वही, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दो अन्य आरोपियों को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

दअरसल, सिरोल थाना क्षेत्र के हुरावली में रहने वाले छत्रपाल सिंह बघेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उसकी लाश पड़ोस में रहने वाले यदुनाथ सिंह भदौरिया के घर में मिली थी. हत्या की घटना के तुरंत बाद ही संदेही यदुनाथ सिंह भदौरिया को हिरासत में ले लिया था. जब उससे पूछताछ की गई तो पहले वह इनकार करता रहा. इसके बाद उसने हत्या करना स्वीकार किया. उसने पूछताछ में बताया कि छत्रपाल से उसके अवैध संबंध थे. छत्रपाल समलैंगिग था. दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए. इसके बाद छत्रपाल उससे बोलता था कि वह उसके साथ पत्नी की तरह रहना चाहता है. वह उसके घर ही रहने की जिद्द कर रहा था और उसका मकान अपने नाम कराने के लिए बोलता था. इससे यदुनाथ परेशान हो चुका था. इसी बात पर उनका विवाद हुआ और उसने सीने में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी.

परिजनों ने इस हत्या की वारदात में तीन लोगों के नाम बताए थे. जिसमें पुलिस ने यदुनाथ सिंह भदोरिया को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दो आरोपियों को लेकर पुलिस जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस ने यदुनाथ सिंह भदोरिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button