कांकेर जिला (उत्तर बस्तर)क्राइमछत्तीसगढ़

कांकेर : सनकी आशिक, 16 साल की लड़की को एक तरफा प्यार में किया अगवा, घर में घुसकर उसके पिता को मार डाला, मां अस्पताल में

Sun, 04 Jun 2023 05:05 PM  छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक युवक ने एकतरफा प्यार में नाबालिक लड़की का परिवार तबाह कर दिया। युवक ने पहले तो 16 साल की लड़की को उसके घर से अगवा कर लिया। जब परिजन उसे छुड़ाकर लाए तो आरोपी ने बदला लेने के लिए घर में घुसकर उसके माता-पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसमें लड़की के पिता की मौत हो गई, जबकि उसकी मां अस्पताल में जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला दुधावा थाना क्षेत्र का है। 

Trending Videosएक तरफा प्यार में किया अगवाजानकारी के मुताबिक, बिहावपारा निवासी प्रताप शोरी की 16 साल की बेटी को तीन मई को अगवा कर लिया गया था। इसके बाद परिजनों ने थाने में एफआईआर दर्ज करा दी। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस ने लड़की को जंगल में जाकर छुड़ा लिया और आरोपी अजय मरकाम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कोर्ट से 19 मई को आरोपी अजय को जमानत मिल गई। इसके बाद नाबालिग से बदला लेने के लिए वह शुक्रवार को फिर प्रताप शोरी के घर में धारदार हथियार लेकर घुस गया। 
जेल गया तो बदला लेने के लिए की हत्याआरोपी अजय मरकाम ने प्रताप शोरी और उनकी पत्नी पर हमला कर दिया। इसके बाद उनकी बेटी को भी अगवा कर ले गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और दंपती को अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उपचार के दौरान प्रताप शोरी की मौत हो गई। यह भी सामने आया कि उनकी 16 साल की बेटी को अगवा कर लिया गया है। जांच के दौरान पुलिस को लड़की के धमतरी और कांकेर बॉर्डर के जंगल में होने का पता चला। इस पर पुलिस ने छापा मारा और आरोपी अजय मरकाम को गिरफ्तार कर लड़की को छुड़ा लिया। 

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button