छत्तीसगढ़बिलासपुर जिला

CG : शादी समारोह में पहुंची किशोरी से गैंगरेप, परिचित युवकों ने बनाया हवस का शिकार

बिलासपुर। एक शादी समारोह में पहुंची बालिका से उसके परिचित दो युवकों ने रेप किया। बालिका हादसे के बाद बुरी तरह जख्मी हो गई। उसे बेसुध पड़ी देखकर घर के लोगों ने अस्पताल लाकर दाखिल कराया। उसकी हालत में सुधार है। दूसरी तरफ दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

घटना जीपीएम जिले की है। पीड़ित बालिका अपने परिवार के साथ पेंड्रा में एक शादी में आई थी। यहां उसकी मुलाकात दो परिचित युवक आरोपी पिपलामार निवासी गंगाराम चौधरी (20 वर्ष) और पसान निवासी नरेश चौधरी (18 वर्ष) से हुई। वे दोनों बालिका को बहला फुसलाकर सूनी जगह पर ले गए। वहां नाबाालिग से दोनों ने रेप किया।

घटना के बाद वह बुरी तरह जख्मी होकर बेहोशी की अवस्था में पड़ी थी। परिवार वालों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर भर्ती कराया। बालिका ने परिजनों को आपबीती सुनाई तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी व साइबर सेल की टीम तत्काल सक्रिय हुई और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी निकिता तिवारी ने बालिका का बयान दर्ज किया है, अन्य वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं। एसपी भावना गुप्ता ने प्रकरण में कार्रवाई की मॉनिटरिंग के लिए एएसपी ओम चंदेल को निर्देश दिया है।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button