क्राइमराजनांदगांव जिला

अय्याशी करने युवक चुराते थे बाइक

राजनांदगांव. जिले में पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में 2 युवकों को गिरफ्तार किया है. कोतवाली पुलिस की इस कार्रवाई में युवकों से 8 बाइक जब्त करने का दावा भी किया गया है. पुलिस का दावा है कि युवक अय्याशी के लिए बाइक की चोरी करते थे. इसके बाद उसे बेचने पर मिले पैसों से सिगरेट, शराब की पार्टी करते थे. शहर के अलग-अलग स्थानों पर चोरी की घटनाओं को दोनों युवकों ने अंजाम दिया था. पुलिस को लगातार बाइक चोरी की शिकायतें मिल रहीं थीं. इसके बाद कार्रवाई की गई है.

राजनांदगांव के एएसपी जीएन बघेल ने बताया कि बाइक चोरी के मामले में मिथलेश मारकंडे और पुरेन्द्र साहू को गिरफ्तार किया गया है. मुख्य आरोपी मिथलेश है. दोनों आरोपी शहर के ही रहने वाले हैं और अपनी जरूरतों को पूरा करने साथ ही घूमने फिरने और मौज मस्ती करने के लिए चोरी की घटना को अंजाम देते थे. लगातार शहर के अलग-अलग हिस्सों से इन्होंने मोटर साइकिल की चोरी की. इसके बाद मोटर साइकिल को बेचकर उस पैसे को अय्याशी में उड़ाते थे, जिसका उपयोग शराब पीना और यहां-वहां घूमना और कपड़े खरीदना इन्हीं सब चीजों में खर्च किया जाता था. मुखबिर से सूचना के बाद कार्रवाई की गई है.


पुलिस के मुताबिक चोरी के दोनों आरोपी बाइक को सस्ते दामों में बेचकर उस पैसे से शराब सिगरेट और कपड़े खरीदते थे. इन पैसों से घूमना और अपना शौक पूरा करने का काम आरोपी करते थे. राजनांदगांव शहर में लगातार चोरी की वारदात सामने आ रही थी और शहर के अलग-अलग जगहों से लगातार बाइक चोरी हो रही थी, जिसे लेकर लोगों के द्वारा थाने में अपराध दर्ज कराया गया था इस मामले को लेकर पुलिस ने पुलिस काफी परेशान थी. इसके बाद पुलिस लगातार इस घटना को अंजाम देने वाले चोरों के खिलाफ अभियान चलाया और दोनों युवकों को पकड़ने में कोतवाली पुलिस को सफलता मिली.

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button