राजनांदगांव जिला

खैरागढ़ के राजमहल में हुई वेबसीरीज अनार्की की शूटिंग

सीएम भूपेश बघेल की फिल्म पॉलिसी को मिली बड़ी सफलता : मयूरी
राजनांदगांव। गढ़बो नवा छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार का यह सूत्र वाक्य जल्द ही मनोरंजन की दुनिया में भी रंग जमाने वाला है, जिसकी एक वजनदार शुरुआत नवगठित जिला खैरागढ़-छुईखदान-गंडई (केसीजी) से की गई है। यहां खैरागढ़ स्थित राजमहल में वेबसीरीज अनार्की की शूटिंग शुरू हुई। इस वेबसीरीज में राजीव युवा मितान के सदस्यों सहित स्थानीय लोग भी काम कर रहे हैं।
संगीत नगरी खैरागढ़ सहित अंचल के कई खूबसूरत लोकेशंस में कैमरा, रेडी और एक्शन जैसे शब्दों की चहल-कदमी से उत्साहित केसीजी राजीव युवा मितान जिला समन्वयक मयूरी सिंह ने इस बारे में कहा है कि, प्रदेश सरकार की फिल्म पॉलिसी की सफलता और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशन में खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिले में वेबसीरीज अनार्की की शूटिंग शुरू गई है। अंचल के कई लोकशंस में इन दिनों लगातार शूटिंग चल रही है। छत्तीसगढ़ सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की ही दूरदर्शी सोच का परिणाम है कि कि बॉलीवुड में भी छत्तीसगढ़ का नाम और काम सकारात्मक रूप से जाना-पहचाना जाने लगा है। उन्होंने इस दिशा में सरकार की तरफ से हर तरह के सहयोग दिलाने का भरोसा दिलाया है। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, सलाहकार गौरव द्विवेदी, जिला कलेक्टर डॉ. जगदीश सोनकर, एसपी अंकिता शर्मा व स्थानीय विधायिका सहित सभी को धन्यवाद दिया है।
बताते चलें कि डायरेक्टर तारिक खान निर्देशित वेबसीरीज अनार्की में तिग्मांशु धूलिया, अनिता हासनंदनी, राकेश पाण्डे, पीयुष मिश्रा, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा और दीपशिखा नागपाल जैसे कलाकार काम कर रहे हैं। अप्रैल में इसका पहला शेड्यूल शूट हो चुका है। केसीजी और रायपुर में इसका दूसरा शेड्यूल शूट हो रहा है। इस वेब सीरीज में राजीव युवा मितान के सदस्यों सहित स्थानीय लोग भी काम कर रहे हैं और उत्साह से सहयोग दें रहे हैं।
इस मौके पर मुख्यमंत्री के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने प्रदेश सरकार के फिल्म पॉलिसी की सफलता और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशन में जो शूट लगातार हो रहे है और बॉलीवुड जिस तरह से आकर्षित होकर छत्तीसगढ़ आ रहा है, उसकी प्रशंसा की और सरकार की तरफ से हर तरह का सहयोग दिलाने का भरोसा दिलाया।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button