छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

राजनांदगांव : मांझीटोला भाजपा नेताओं ने किया सामुदायिक भवन का उद्घाटन


राजनांदगांव। खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मांझीटोला में सांसद निधि से निर्मित सामुदायिक भवन का उद्घाटन जगजीत सिंह भाटिया के करकमलों से हुआ। इस अवसर पर प्रमुख रूप से जिला पंचायत सदस्य अरुण यादव, सरपंच रेशमा परतेती उपस्थित थे। माघी पूर्णिमा के अवसर पर गोंडवाना समाज के द्वारा बुढ़ादेव की पूजा-अर्चना का कार्यक्रम रखा गया। पूजा-अर्चना में सभी अतिथि शामिल हुए। बुढ़ादेव की पूजा अर्चना की, उसके उपरांत भवन का उद्घाटन किया।
कार्यक्रम में पहुंचे भाटिया ने कहा, जनजाति  समाज की गौरवशाली परंपरा है। इस देश के लिए जनजाति समाज के योद्धाओं ने अविस्मरणीय कार्य किया है, जिसकी गौरव गाथा का बोध आप हम सभी कर रहे है। जनजाति गौरव समाज में भगवान बिरसा मुंडा, रानी दुर्गावती, वीर नारायण सिंह ऐसे अनन्य महापुरूषों ने जन्म लिया, जिनके आदर्शो को हम सभी को आत्मसात करना चाहिए। ये सर्व समाज के लिए प्रेणादायी है। आप सभी ने अपने ग्राम में स्थान और आशीर्वाद दिया, इसके लिए आप सभी का ह्रदय से धन्यवाद। कार्यक्रम में पहुंचे जिला पंचायत सदस्य अरुण यादव ने कहा कि गांव वालों के मांगों के अनुरूप सामुदायिक भवन का निर्माण पूर्ण हुआ है, जिसका आप हम सभी उद्घाटन कर रहे है। ग्रामीणजनों ने आहाता निर्माण के लिए आवेदन दिया है, जिसे पूर्ण किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी का जनप्रतिनिधि विकास कार्य में कोई कमी नहीं छोड़ता। हमारे केंद्र सरकार की योजनाओं का हितग्राही लाभ ले रहे है। मैं आप लोगों से आशा करता हूं कि हमारे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाए, क्षेत्र में विकास की गंगा बहेगी। हरेक समस्या का निदान किया जाएगा।
उक्त कार्यक्रम में प्रमुख रूप से किशोर यादव, हिरदे कोमरे, प्रकाश कोमरे, परमेश्वर, सुभाष परतेती, मोहन पोरते, आरके परतेती, बिसेसर ठाकुर, जगत मंडावी, बिदेश तारम, सावित्री तारम, संतरी परतेती, मीना बाई परतेती, लिता मंडावी, मिलन परतेती, चंद्रहास परतेती, परमेश्वर मंडावी, आनंद कोमरे, राजेन्द्र परतेती एवं माझीटोला के समस्त ग्रामवासी उपस्थित थे।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button