मध्य प्रदेश

देशभक्ति और होली के रंग में झूमे देश के पहरेदार, “रंग दे बसंती चोला” यादगार बन गया

भोपाल
होली के एक दिन पहले देशभक्ति के रंग में झूम उठा चिरायु विश्वविद्यालय का परिसर….अमर शहीद भगत सिंह, सुखदेव, और राजगुरु के शहीदी दिवस (23 मार्च) को "रंग दे बसंती चोला"  मध्यप्रदेश प्रेस क्लब और चिरायु विश्वविद्यालय ने संयुक्त रूप से मनाया। इस मौके पर भारतीय सेना के जवान, पैरामिलेट्री फोर्स, और मध्यप्रदेश पुलिस के जांबाज अधिकारियों और नायको का उनकी उल्लेखनीय सेवाओं के लिए सम्मान भी किया गया। सेना के बैंड की प्रस्तुति से सजी इस शाम में देशभक्ति के तराने और होली के गीत गूंजे….।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ. नवीन आनंद जोशी ने कहा कि पत्रकार का सामाजिक दायित्व निर्वहन और राष्ट्रहित के प्रति उसकी सोच उसे निडर और निर्भीक बनाती है, इसी उद्देश्य से मध्यप्रदेश प्रेस क्लब अपने आयोजन करता  रहा है। आपने यह भी कहा कि समाज में सकारात्मक विचारों का वातावरण बनाने में प्रेस अपनी सार्थक भूमिका निभा रही है। इस अवसर पर चिरायु फाउंडेशन के चेयरमैन डॉ.अजय गोयनका ने कहा कि आज हम शांति और सुकून से जी रहे हैं तो उसके पीछे हमारे जांबाज सैनिकों का त्याग और बलिदान ही है, इसे हमें कभी भूलना नहीं चाहिए।

कार्यक्रम में सीआईएफ के चीफ कमांडेंट श्री अजय सिंह, डिप्टी कमांडेंट पीपी सिंह, पंचम लाल, भोपाल दुग्ध संघ के सीईओ आर. पी. तिवारी, celebrity guest सोशल एक्टिविस्ट एवं प्रेस्टीज ग्रुप की डीन डॉ.रेनू यादव,एम्स के प्रेस अधिकारी, विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी, मध्य प्रदेश पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी, मध्य प्रदेश प्रेस क्लब के टीम मेंबर्स, शहर के गणमान्य नागरिक और पत्रकार गण उपस्थित थे.।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button