छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

।।प्रदेश की जनता कोरोना से त्रस्त खुज्जी विधायक जन्मदिन में मस्त।।

देश व प्रदेश मे बीजापुर   की नक्सली  घटना को लेकर  संवेदनाएं श्रद्धांजलि का दौर
प्रदेश के राजनांदगांव जिले में करोना का कहर और मौत और मातम में खोफ जदा जिंदगी । जन्मदिन मे स्वास्थ मंत्री का पहुचना शर्मनाक
खुज्जी विधायक का ऐसी विषम परिस्थितियों में जन्मदिन मना लोगों को दावत दे रही हैं ;-गीता साहू
राजनांदगांव । वैश्विक महामारी  कोरोना ने इस समय पुरे प्रदेश को हिला कर रख दिया है। राजनांदगांव जिले में विस्फोटक स्थिति है रोज मौतें और सैकड़ों पॉजिटिव मरीज दूसरी तरफ देश व प्रदेश बीजापुर में हुए नक्सलियों द्वारा 22 पुलिस जवानों की बर्बर हत्या जिससे बस्तर ही नहीं राजनांदगांव आलीखूंटा का बेटा भी शहीद इतने गंभीर घटना और चहु ओर शोक की लहर के बाद शहीदो की चिता की राख अभी ठंडी भी नहीं हुई प्रदेश शोक लहर  एवं कोरोना में दोहरी मार झेल रहा है और प्रदेश में करोना का कहर रोज-रोज बढ़ते ही जा रहा है ।

ऐसे समय मे खुज्जी की  महिला विधायक छन्नी साहू का ग्राम पैरी मे शाही भोज रखवा कर जन्मदिन मनाना और उसमे प्रदेश के स्वास्थ मंत्री को आमंत्रित करनाऔर शिक्षीत व जवाबदार विभाग के मंत्री का जन्मदिन मे पैरी पहुचना इनसानियत को शर्मसार करने वाला कार्य है उक्त बाते राजनादगांव भाजपा के जिला पचायत अध्यक्ष श्रीमती गीता साहू ने एक प्रेस विज्ञप्ती जारी करते हुए बात कही आगे उन्होंने ने कहा खुज्जी विधायक जो अपने को गरीबों व किसानो का मसीहा बताकर डिडोरा पीटते हैं जिस प्रदेश में जवान सुरक्षित नहीं हैं ना ही कोरोना से जनता सुरक्षित है ऐसे में खुज्जी विधायक सत्ता के नशे मे सब कुछ भूल कर उत्साह मनाने में मशगूल है एक तरफ स्वास्थ्य मंत्री प्रदेश में लॉक डाउन की स्थिति बताते हैं दूसरी तरफ प्रदेश मे कोरोना संक्रमण लगातार फैलते जा रहा है में ऐसे समय ऐसी पार्टियों में शिरकत करते हैं जो काफी शर्म की बात है कांग्रेस के नेता गांव गरीब किसानों के हितेषी होने का ढोंग करती है और वहीं खुज्जी क्षेत्र की काग्रेंस पार्टी की विधायक जन्मदिन व स्वास्थ मंत्री के कार्यक्रम के आड़ मे लाखों रूपया  फलतू खर्च कर रहीं हैं । गंभीर चिंता का सवाल तो यह है कि आखिर यह विधायक इतने तामझाम करके भीड़ जुटाई । उनमे इनसानियत होता तो इतने राशि को गरीबों के इलाज मे कोविड सेन्टर व करोना मरीजों के इलाज मे दान करती तो शायद उन्हें ज्यादा पुन्य मिलता।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button