छत्तीसगढ़बालोद जिला

सामान खरीद कर लौट रहे युवक को ट्रक ने मारी टक्कर मौत, छोटे भाई का पैर टूटा

बालोद- डौंडीलोहारा मुख्य मार्ग पर ग्राम जुंगेरा पेट्रोल पंप के पास ट्रक व मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में एक की मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल है। दिवाली के ठीक एक सप्ताह पहले हुई घटना से ग्राम रेंघई के चंद्राकर परिवार में खुशी मातम में बदल गई। दोनों भाई दिवाली व दुकान के लिए किराना सामान खरीदकर घर आ रहे थे। घायल को संजीवनी 108 से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद युवक की गंभीर हालात को देखते हुए राजनांदगांव रेफर कर दिया गया। इधर घटना के बाद से चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

वापसी के दौरान हुई दुर्घटना
पुलिस के मुताबिक घटना रविवार दोपहर तीन बजे की है। रेंघई निवासी थानेश्वर चंद्राकर पिता अर्जुन चंद्राकर (40) अपने छोटे भाई चंदन चंद्राकर (35) के साथ मोटरसाइकिल से घर में संचालित किराना दुकान व घर में दिवाली सामान खरीदने बालोद आया था। बालोद से घर लौटते समय जुंगेरा पहुंचे और पेट्रोल डलवाया। पेट्रोल पंप से निकलते ही डौंडीलोहारा मार्ग से आ रहे ट्रक सीजी 07 ए जेड 9927 के चपेट में आ गए। मोटरसाइकिल सीधे ट्रक के पहिए के नीचे आ गई, जिससे 40 वर्षीय थानेश्वर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उसके शरीर पर ट्रक का पहिया आ गया था। वहीं उनके छोटे भाई चंदन का पैर टूट गया।

घटना के बाद सड़क पर लोगों व वाहनों की भीड़ लग गई। भीड़ की वजह से सड़क जाम हो गई। पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित किया व यातायात बहाल किया।

दोपहर तीन बजे करीब खबर आई कि थानेश्वर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। दिवाली की खुशी मातम में बदल गई। पति की मौत की खबर सुनकर उनकी पत्नी बेसुध हो गई। वहीं माता-पिता का भी रो रो कर बुरा हाल है। मृतक का एक छोटा बच्चा है, जो मानसिक रूप से दिव्यांग है। घर की पूरी जवाबदारी थानेश्वर के ऊपर ही थी।

  • ट्रक मालिक पहुंचा थाना, पूछताछ जारी
    पुलिस ने ट्रक का नंबर ट्रेस कर ट्रक मालिक को घटना की जानकारी दी व उसे थाना बुलाया। मालिक से पुलिस पूछताछ कर रही है। देर शाम तक चालक का पता नहीं चल पाया। शव का पोस्टमार्टम व अंतिम संस्कार सोमवार को किया जाएगा। देर शाम होने की वजह से रविवार को पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था।
youtube

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button