देश

कक्षा 8 की छात्रा से दरिंदगी: रात में अकेले खेत गई किशोरी को पड़ोसी युवक ने दबोचा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जौनपुर जिले के एक गांव में कक्षा 8 की छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी युवक ने इस दरिंदगी को गन्ने के खेत में अंजाम दिया। शुक्रवार की रात जब किशोरी शौच करने गई थी तभी आरोपी ने उसे दबोचा था। यूपी के जौनपुर जिले के एक गांव में 8वीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शुक्रवार रात किशोरी शौच के लिए खेत की ओर गई थी। इसी दौरान पहले से घात लगाए पड़ोसी युवक ने उसे दबोच लिया और दरिंदगी की। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।चंदवक थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी शुक्रवार देर शाम शौच के लिए घर से थोड़ी दूर स्थित गन्ने के खेत में गई थी। इस दौरान पड़ोस का युवक घात लगाकर पहुंच गया और जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी वहां से किसी को कुछ भी नहीं बताने की धमकी देते हुए भाग निकला।

बदहवास हालत में किशोरी घर पहुंची। आपबीती परिजनों को बताई तो उनके होश उड़ गए। सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस गांव पहुंची। पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। आरोपी को उसके घर से दबोच लिया। आरोपी ने कुछ दिन पहले भी इसी तरह की घिनौनी हरकत की थी। हालांकि तब  कुछ लोगों ने सुलह-समझौता करा दिया था। जिससे उसका हौसला बढ़ा हुआ था।

चंदवक थानाध्यक्ष विजयशंकर सिंह ने बताया कि किशोरी से दुष्कर्म की तहरीर मिलने पर आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया गया है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। 

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button