कोरबा जिलाक्राइमछत्तीसगढ़

Korba: परिवारिक विवाद में बहू ने सास पर चाकू से किया हमला, शिकायत दर्ज करने को लेकर परिजनों और पुलिस में बहस

कोरबा में बहू ने सास पर पारिवारिक विवाद के कारण चाकू से हमला कर दिया। जिसे महिला घायल हो गई। जिसके बाद जब महिला की बेटी और दामाद तत्काल शिकायत कराने थाने पहुंचे तो पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया। महिला के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। जिसके बाद पुलिस और परिजनों के बीच जमकर बहस हुई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Trending Videosजानकारी के मुताबिक, 62 वर्षीय मूलचंद की पत्नी राजकुमारी के साथ दीपका स्थित आवासी कॉलोनी में निवास करते हैं। उसके बेटा बहू और नाती साथ में रहते हैं लेकिन पिछले कुछ सालों से सास बहू का झगड़ा बढ़ गया है। जिसके चलते दोनों के बीच आए दिन विवाद होते रहता है। बुधवार बहू किचन में काम कर रही थी। इसी दौरान सास के साथ उसका विवाद हो गया। जिसके बाद बहू ने चाकू से हाथ पर हमला कर दिया। जिसके बाद खून से लहूलुहान हो गए और बेटी दामाद और पति के साथ दीपका थाना पहुंचे। जहां शिकायत दर्ज करने को लेकर पुलिस के साथ उनका विवाद हो गया और थाने परिसर पर हंगामा शुरू हो गया। इस दौरान महिला बेहोश हो गई। परिजन और आक्रोशित हो गए और मोबाइल पर पुलिसकर्मियों का वीडियो बनाते हुए तमाम आरोप लगाए हैं।
थाने में हंगामा और आरोप-प्रत्यारोप का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। महिला के पति ने बताया कि पिछले कुछ सालों से उसकी बहू प्रताड़ित करते आ रही है झूठे मामले में फंसा देने और घर पर ताना मारती रहती है। जिससे वह और उसकी पत्नी बहुत परेशान हैं। इससे पहले भी मारपीट और वाद विवाद की स्थिति पैदा हो चुकी है। जिसकी शिकायत दीपका थाने में भी की जा चुकी है। इस बार विवाद बढ़ा और उसकी बहू उस पर चाकू से हमला कर दिया। दीपका थाना पुलिस ने शिकायतकर्ता मूलचंद राजकुमारी की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। दूसरे पक्ष ने भी शिकायत दर्ज कराई है। 

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button